Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

CG School छुट्टी BREAKING: स्कूल स्टूडेंट्स के लिए बड़ी खबर... लू को देखते स्कूल शिक्षा विभाग ने सरकार को भेजा प्रस्ताव…स्कूलों में समय से पहले होगी गरमी की छुट्टी...पढ़िये पूरी खबर….



chhattisgarh school holiday रायपुर, 20 अप्रैल 2022। प्रदेश में तेज गरमी के मद्देनजर स्कूलों में समय से पहले गरमी की छुट्टी होने जा रही है। छत्तीसगढ़ में चल रही लू के थपेड़ों को देखते स्कूल शिक्षा विभाग ने स्कूलों को बंद करने कल शाम सरकार को प्रस्ताव भेजा दिया।प्रस्ताव में 25 अप्रैल याने सोमवार से गरमी की छुट्टी घोषित करने लिखा गया है। (chhattisgarh school holiday)

कांग्रेस विधायक शैलेष पांडेय ने प्रमुख सचिव को पत्र लिखा है। पत्र में विधायक शैलेष पांडेय ने गरमी का हवाला देते हुए स्कूल का संचालन बंद करने की मांग प्रमुख सचिव से की है।विधायक ने प्रमुख सचिव से कहा है कि बिलासपुर में पारा 44 डिग्री चल रहा है। इस भीषण गरमी के बीच स्कूल के संचालन से स्कूल बच्चों की सेहत बिगड़ रही है। इस परेशानी के बीच अभिभावक की तरफ से लगातार विधायक शैलेष पांडेय से शिकायत की जा रही है, लिहाजा विधायक ने पत्र लिखकर प्रमुख सचिव से स्कूल का संचालन गरमी तक के लिए स्थगित करने की मांग प्रमुख सचिव से की है।(chhattisgarh school holiday)


इधर विधायक के पत्र पर बिलासपुर संयुक्त संचालक ने कार्रवाई शुरू कर दी है। संयुक्त संचालक कार्यालय बिलासपुर की तरफ से DPI को पत्र भेजा गया है। संयुक्त संचालक ने विधायक के पत्र का हवाला देते हुए लिखा है कि विधायक शैलेष पांडेय ने भीषण गरमी को देखते हुए प्रमुख सचिव के नाम पर पत्र संयुक्त संचालक कार्यालय को प्रेषित किया गया है, लिहाजा इन पत्र पर कार्रवाई के लिए डीपीआई से मार्गदर्शन मांगा गया है।(chhattisgarh school holiday)



Post a Comment

0 Comments