Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

CG- 10वीं-12वीं बोर्ड एग्जाम BIG NEWS: दो असाइनमेंट जमा करने की अनिवार्यता समाप्त.... 10वीं-12वीं के छात्रों को अब नहीं करना होगा हर सब्जेक्ट में दो असाइनमेंट जमा.... देखें माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा जारी आदेश.....


रायपुर। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मण्डल ने आदेश जारी किया है। 10वीं एवं 12वीं के नियमित छात्रों हेतु आगामी मुख्य परीक्षा 2022 में सम्मिलित होने हेतु प्रत्येक विषय के दो असाइनमेंट जमा किये जाने की अनिवार्यता समाप्त की गई है। मण्डल की मुख्य परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए असाइनमेंट जमा करना अनिवार्य नहीं है। माध्यमिक शिक्षा मण्डल के सचिव प्रोफेसर व्ही० के० गोयल ने आदेश जारी किया है। 


प्रोफेसर व्ही० के० गोयल ने जारी आदेश में कहा गया है की छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मण्डल की समस्त मान्यता प्राप्त शालाओं में शैक्षणिक सत्र 2021 22 में अध्ययनरत कक्षा 10वीं एवं 12वीं के नियमित छात्रों हेतु आगामी मुख्य परीक्षा 2022 में सम्मिलित होने हेतु प्रत्येक विषय के दो असाइनमेंट जमा किये जाने की अनिवार्यता समाप्त की जाती है अर्थात् मण्डल की मुख्य परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए असाइनमेंट जमा करना अनिवार्य नहीं है।





Post a Comment

0 Comments