Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

लॉकडाउन को लेकर प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे का बयान, कहा- घबराने की जरूरत नहीं, प्रशासन तैयार

corona case in cg : आज कलेक्ट्रेट परिसर में प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे ने कलेक्टर सौरभ कुमार के साथ कोरोना को लेकर बैठक की।



 रायपुर। कोरोना के बढ़ते मामलों के रोकथाम को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर है। आज कलेक्ट्रेट परिसर में प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे ने कलेक्टर सौरभ कुमार के साथ कोरोना को लेकर बैठक की। मंत्री ने कोरोना की स्थिति और प्रशासन की तैयारियों पर चर्चा की।


बैठक खत्म होने के बाद मंत्री ने मीडिया को इसकी जानकारी दी। प्रभारी मंत्री चौबे ने लॉकडाउन को लेकर कहा कि लोगों को घबराने की आवश्यकता नहीं है। प्रशासन ने कोरोना से लड़ने के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली है।


जांच, दवा, इलाज की व्यवस्था दुरुस्त है। आगे कहा कि लॉकडाउन लगाने का सवाल ही नहीं। मंत्री ने कहा कि आर्थिक व्यापारिक औद्योगिक गतिविधि बाधित नहीं होगी। मास्क और सुरक्षात्मक उपाय पर जोर दिया जाएगा।


कलेक्टर सौरभ कुमार ने कहा कि GAD निर्देश के अनुसार 2 घंटे के भीतर नया आदेश जारी होगा​। जिसमें दुकान खुलने का समय कम किया जाएगा। होटल, रेस्टोरेंट की क्षमता भी सीमित की जाएगी। स्कूल आंगनबाड़ी बंद किए जाएंगे। शनिवार, रविवार के लिए अलग से आदेश जारी नहीं होंगे। आज से राजधानी में 3 कोविड केयर सेंटर भी खुल जाएंगे।







Post a Comment

0 Comments