Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन Snapdragon 888 चिपसेट, 4500mAh बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरे के साथ होगा लॉन्च, जानें खूबियां

 


Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स Google Play Console पर रिवील हो गई हैं। यह स्मार्टफ़ोन सैमसंग की फ़्लैगशिप Galaxy S21 सीरीज का टोन डाउन वेरिएंट है। Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन के डिजाइन की बात करें तो यह Galaxy S21 की तरह होगा लेकिन स्पेसिफिकेशन्स से समझौता करना पड़ेगा। कंपनी इस स्मार्टफोन को एग्रेसिव प्राइस रेंज में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स पहले भी कई बार लीक हो चुकी हैं।

Samsung Galaxy S21 FE स्पेसिफिकेशन्स (लीक)


Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन की Google Play Console पर लिस्टिंग को सबसे पहले MyFixGuide ने स्पॉट किया है। Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 888 SoC के साथ पेश किया जा सकता है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन 6GB RAM और Adreno 660 GPU के साथ पेश किया जाएगा। सैमसंग के स्मार्टफोन का डिस्प्ले full-HD+ (1,080×2,009 पिक्सल) रेजलूशन वाला होगा जो Android 11 पर रन करेगा। Google Play Console की लिस्टिंग पर Samsung Galaxy S21 FE का जो इमेज है उससे पता चलता है कि इसमें पंच होल कटआउट दिया जाएगा।

Samsung Galaxy S21 FE  स्मार्टफोन के कैमरा मॉड्यूल की बात करें तो इसका डिजाइन Galaxy S21 की तरह ही होगा। सैमसंग के अपकमिंग फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन के बॉटम में स्पीकर ग्रिल, सिम ट्रे और USB Type-C पोर्ट दिया जाएगा। इसके साथ ही फोन के दाईं ओर पावन बटन दिया जाएगा। इसके साथ ही Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफ़ोन में इन-डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।

Samsung Galaxy S21 FE को लेकर पहले आए लीक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि ये फोन Blue, Grey, Green, Violet, और White कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही सैमसंग के इस फोन में 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले हो सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। सैमसंग के इस फोन में 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Post a Comment

0 Comments