Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

Realme Narzo 50A 4G आ रहा इंडिया, लॉन्च से पहले इंडियन साइट पर हुआ लिस्ट

 

Realme-Narzo-50A-4G

इस साल की शुरुआत में, Realme ने कई बाजारों में Narzo 30ANarzo 30Narzo 30 5G, और Narzo 30 Pro 5G को पेश किया था। वहीं, अब नई रिपोर्ट में सामने आया है कि Narzo 30 लाइनअप के बाद कंपनी Narzo 50 सीरीज को लाने का प्लान कर रही है। दरअसल, Narzo 50A 4G नाम के हैंडसेट को भारत और थाईलैंड में प्रमाणित किया गया है। इस सर्टिफिकेशन से लग रहा है कि कंपनी Narzo 40 सीरीज को स्कीप कर सकती है। हालांकि, अभी इस बात की पक्की जानकारी सामने नहीं आई है। आइए आगे आपको इस आर्टिकल में Realme Narzo 50A 4G के बारे में सामने आई जानकारी के बारे में बताते हैं।

Realme Narzo 50A 4G की BIS और NBTC लिस्टिंग

RMX3430 के साथ एक Realme स्मार्टफोन को भारत के भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) और थाईलैंड के राष्ट्रीय प्रसारण और दूरसंचार आयोग (NBTC) पर लिस्ट किया गया है। यह पुष्टि करता है कि यह एक 4G LTE फोन है जो बाजार में Realme Narzo 50A 4G के रूप में पेश किया जाएगा।

माना जा रहा है कि कंपनी Realme Narzo 40 सीरीज़ को स्कीप कर सकती है। याद दिला दें कि कंपनी ने Realme 4 या Realme X4/X40 जैसे नाम वाले हैंडसेट लॉन्च नहीं किए हैं। इसके पीछे कारण यह है कि कई चीनी ब्रांड ‘4’ नंबर को देश में एक अपशगुन मानते हैं। इसलिए, ऐसा प्रतीत होता है कि Narzo 30 सीरीज के बाद Narzo 50 सीरीज को ही पेश किया जाएगा।

Narzo 50 सीरीज में होंगे 3 फोन

वर्तमान में Narzo 50 लाइनअप के स्पेक्स पर अटकलें लगाना जल्दबाजी होगी। लेकिन, उम्मीद है कि कंपनी इस लाइनअप में Narzo 50A, Narzo 50 और Narzo 50 Pro को पेश कर सकती है। इसके अलावा इस सीरीज के फोन 4जी और 5जी वेरिएंट में आ सकते हैं।

पिछले साल सितंबर में Narzo 20A, Narzo 20 और Narzo 20 Pro की घोषणा की गई थी। संभवत: कंपनी इस साल इसी महीने नेक्स्ट जेनरेशन नारजो फोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। लेकिन, अभी तक कंपनी की ओर से कोई हिंट नहीं मिला है।



Post a Comment

0 Comments