Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

स्कूली बच्चों के कोरोना संक्रमित होने का सिलसिला जारी.... अब यहां 3 स्कूल के 11 बच्चे मिले कोरोना पॉजिटिव.... स्कूलों को बंद रखने के निर्देश......




2 अगस्त से स्कूलों को खोल दिया गया है। आज (10 अगस्त 2021) जांजगीर जिले में 3 स्कूलों के 11 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने तीनों स्कूलों को 7 दिनों के लिए बंद करने के निर्देश दिए हैं। 

हाई स्कूल बिरगहनी के 6 बच्चे, सरस्वती शिशु मंदिर बलौदा में 2 और मीडिल स्कूल ग्राम उच्चभट्टी के 3 बच्चे संक्रमित हुए हैं। कलेक्टर ने जिला शिक्षा अधिकारी को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने कहा कि 3 स्कूल के 11 बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। 


हाई स्कूल बिरगहनी, सरस्वती शिशु मंदिर बलौदा और मीडिल स्कूल ग्राम उच्चभट्टी को 7 दिन के लिए बंद रखा जाएगा। लेकिन जो बच्चे कोरोना संक्रमित आए हैं, उनसे मिलने वाले अन्य बच्चों पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग और स्कूल प्रबंधन सकते में आ गया है। तीनों स्कूल को सैनिटाइज किया जा रहा है।


कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने कहा है कि स्कूल को बंद कर सैनेटाइज करवाया जा रहा है। जो बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, उनका कांटेक्ट ट्रेसिंग Contact Tracing करने कहा गया है। ग्रामीण एरिया में 100 प्रतिशत वैक्सीनेशन Vaccination के लिए कैंप लगाया जा रहा है। डीईओ को कहा गया है कि स्कूलों का ध्यान रखें। शासन के निर्देशों का पालन करें, लक्षण होने पर बच्चों को स्कूल आने से मना करें।

Post a Comment

0 Comments